Sagar Media Inc— Change Thy Secrecy

Sagar Media Inc—

Change.org की गोपनीयता नीति में बदलाव

सबसे पहले तो आपका धन्यवाद कि आप Change.org का एक अहम हिस्सा हैं, और आप अपने मुद्दों के लिए आवाज़ उठाते हैं।

हम यह ईमेल आपको इसलिए भेज रहे हैं क्योंकि हम Change.org की गोपनीयता नीति को अपडेट कर रहे हैं।

इन नए अपडेट्स से आपकी निजी जानकारी पर आपका अधिकार बेहतर होगा, ये अपडेट्स यूरोपीय संघ के नए डाटा संरक्षण कानूनों का पूरी तरह समर्थन करते हैं। इन अपडेट्स से आपके पास ऐसे टूल्स होंगे, जिनसे आप Change.org को इस्तेमाल करते हुए अपनी प्राइवेसी को बेहतर तरीके से मैनेज कर सकेंगे। ये नई नीति 24 मई, 2018 से लागू होगी।

कुछ महत्वपूर्ण अपडेट्स इस प्रकार हैं:

  • हमने अपनी गोपनीयता नीति के ढांचे को बदल दिया है ताकि आपको आपके डाटा की पूरी जानकारी हो। आपको पता हो कि हमारे पास कौनसा डाटा है, उसका इस्तेमाल क्या है और आपने उसे कैसे साझा किया है।
  • हमने अपनी सेवाओं को इस्तेमाल करने की आयु सीमा को 13 से बढ़ाकर 16 वर्ष कर दिया है, जैसा कि नए यूरोपीय कानून की मांग है। हमने इस बदलाव को Change.org के उपयोग की शर्तों में भी सम्मिलित किया है।
  • हमने गोपनीयता नीति के उस हिस्से को हटा दिया है, जिससे पहले से ही बंद ‘प्रायोजित कैम्पेन्स’ को चलाया जाता था, अब हम ऐसी कोई सेवा प्रदान नहीं करते हैं।
  • हमने कोशिश की है कि हमारे इमेल्स का सारा कंट्रोल अब आपके पास हो, आप तय करें कि आपको ये कैसे मिलेंगे। अगर आप उन पेटीशन्स का अपडेट नहीं चाहते, जिन्हें आपने साइन किया है या आप आगे से कोई मदद नहीं करना चाहते तो आप इन इमेल्स को ‘ऑप्ट आउट’ कर सकते हैं। इसके लिए आप अपनी प्रोफाइल के “Privacy & preferences” वाले हिस्से में जा सकते हैं या इस लिंक का इस्तेमाल कर सकते हैं- https://www.change.org/account_settings/privacy.

यदि आप इस विषय में अधिक जानकारी चाहते हैं तो आप हमारी नई गोपनीयता नीति को इस लिंक पर जाकर पढ़ सकते हैं। यदि इन अपडेट्स को लेकर आपके मन में कोई दुविधा या सवाल हैं तो आप बिना संकोच हमसे संपर्क करें—आपके सवालों का जवाब देकर हमें खुशी होगी।

आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, हम आशा करते हैं कि Change.org के माध्यम से आप अपने मुद्दों को ना केवल उठाते रहेंगे बल्कि उन्हें एक बड़ी जीत में बदलते हुए भी देखते रहेंगे।

Change.org की पूरी टीम

संदेश पाना बंद कर  ·  ईमेल प्राथमिकताएं प्रबंधित कर  ·  गोपनीयता नीति

क्योंकि आपने 16-11-2009 को Change.org के उपयोगकर्ता के रूप में पंजीकृत किया है यह ईमेल Change.org द्वारा Nksagar_1@yahoo.com को भेजा गया था। हम अपने आपकी बात सुनने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं! हमारे सहायना केंद्र से संपर्क करें

Change.org  ·  548 Market St #29993, San Francisco, CA 94104-5401, USA

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

w

Connecting to %s